नीतीश ने PM मोदी पर ली चुटकी, कहा- गंगा मां खोज रही अपने बेटे को

Edited By Updated: 26 Feb, 2017 04:21 PM

prime minister nitish mother was looking at her son

यूपी चुनावों के मद्देनजर ‘गंगा मैय्या’ की चर्चा एक बार फिर नेताओं की जुबान पर चढऩे लगी है।

पटना : यूपी चुनावों के मद्देनजर ‘गंगा मैय्या’ की चर्चा एक बार फिर नेताओं की जुबान पर चढऩे लगी है। अभी पिछले दिनों जब नरेंद्र मोदी ने फतेहपुर में एक रैली में कहा था कि यूपी में बिजली नहीं आती तो पलटवार करते हुए राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने उनसे सवालिया लहजे में पूछा था कि आप तो ‘गंगा मैय्या’  के बेटे हैं तो उन्‍हीं की कसम खाकर बताइए कि क्‍या बनारस में 24 घंटे बिजली नहीं रहती। नरेंद्र मोदी बनारस संसदीय सीट से ही लोकसभा सदस्‍य हैं। ‘गंगा मैय्या’ की चर्चा करने वाले नेताओं की ताजा कड़ी में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का नाम जुड़ गया है।

नोटबंदी का समर्थन करने वाले नीतीश कुमार ने पटना में पीएम मोदी पर खास अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम कहते हैं, मां गंगा ने बुलाया है, लेकिन हम बनारस गए तो लोग कह रहे थे कि गंगा मां खोज रही थी, कहां गया मेरा बेटा। नीतीश कुमार ने पटना में गंगा की अविरलता से जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही। गंगा नदी में पानी का बहाव घटने और फरक्का बांध के कारण नदी में बढ़ते गाद पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गंभीर चिंता जताई।

उन्होंने कहा कि फरक्का बांध के कारण राज्य में हर वर्ष बाढ़ आ रही है। 2 दिवसीय सेमिनार का आयोजन राज्य के जल संसाधन विभाग ने किया है जिसका विषय है ‘अविरल गंगा’ और इसमें देश-विदेश में पर्यावरण और जल प्रबंधन पर काम करने वाले लोग शिरकत कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!