Ranchi: सचिन तेंदुलकर ने युवा संस्था के ग्रामीण महिला फुटबॉलर्स से की मुलाकात, साथ में खेला Football

Edited By Khushi, Updated: 21 Apr, 2024 12:36 PM

ranchi sachin tendulkar met rural women footballers of youth organization

सचिन तेंदुलकर ने सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के साथ मिलकर काम कर रही युवा संस्था के ग्रामीण महिला फुटबॉलर से मुलाकात की।

Ranchi: भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बीते शनिवार को अपनी पत्नी के साथ बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर सचिन की झलक पाने को लेकर लोगों में बड़ी उत्सुकता नजर आई। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ओरमांझी के बरवे फुटबॉल मैदान पहुंचे।

PunjabKesari

यहां सचिन तेंदुलकर ने सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के साथ मिलकर काम कर रही युवा संस्था के ग्रामीण महिला फुटबॉलर से मुलाकात की। इस दौरान सचिन तेंदुलकर द्वारा फाउंडेशन की ओर से ओरमांझी की बालिका फुटबॉलर्स के बीच टी शर्ट, जर्सी और बांटे गए। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने बालिका फुटबॉलर्स के साथ फुटबॉल खेला। इस दौरान उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी काफी उत्साहित नजर आईं।

PunjabKesari

भारत रत्न सचिन तेंदूलकर ने झारखंड के वोटरों से मतदान करने की भी अपील की। सचिन तेंदुलकर ने रांची आगमन के दौरान मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट महत्वपूर्ण है, इसलिए हर मतदाता वोट करने जरूर जाए। 

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत में सचिन ने बताया कि उनकी संस्था खेल, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में लगातार काम कर रही है। सचिन ने कहा कि रांची आकर उन्हें अच्छा लग रहा है। यहां टैलेंट की कोई कमी नहीं है। सचिन ने कहा कि बच्चों के अभिभावकों की जिम्मेदारी बनती है कि खेल प्रतिभा को प्रोत्साहित करें और खेल का अवसर प्रदान करें साथ ही सहयोग करें। बिना सहयोग के बच्चों में छिपी प्रतिभा नहीं निखर सकती है। संस्था में ही वे भोजन का मौका आया तो बच्चों के साथ वहां तैयार मड़ुआ की रोटी, साग, पनीर की सब्जी, दाल और चावल का आनंद लिया।

PunjabKesari

वहीं, सचिन ने अमेरिका से रांची पहुंचे फ्रांज गैसलर की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वे रांची में अच्छा काम कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!