"India Alliance पूरी तरह हो गया है ध्वस्त", रविशंकर प्रसाद बोले- लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट जीतेगा NDA

Edited By Swati Sharma, Updated: 05 Feb, 2024 06:24 PM

ravi shankar said  nda will win all 40 seats of bihar in lok sabha elections

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन ने अपने बनाने वाले की इज्जत नहीं की तो देश की क्या करेगा। सब लोग जानते हैं कि इंडिया...

गया(अभिषेक कुमार सिंह): भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन ने अपने बनाने वाले की इज्जत नहीं की तो देश की क्या करेगा। सब लोग जानते हैं कि इंडिया गठबंधन को नीतीश बाबू ने बनाया था। बिहार की फ़िज़ा बदल गयी है। यह सरकार कुशासन, लूट और भ्रष्टाचार रोकने के लिए बनी है।

"लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे हम"
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2020 के चुनाव बिहार के लोगों ने एनडीए को मैंडेट दिया था। आरजेडी ने जनता के मत को चुरा कर सरकार बनाई थी। बीजेपी अपने सहयोगियों से रिश्ते निभाती है। इंडिया एलाइंस पर बोलते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा प्रभु राम अयोध्या में बैठे तो नीतीश बाबू चले गए, ममता बनर्जी चली गयी। हम लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि लालू जी बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हाय तौबा कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आडवाणी जी सुचिता के राजनीति के प्रतीक है, उनसे वैसे नेताओं को सीख लेनी चाहिए, जो ईडी से भाग रहे हैं।

"इंडी एलाइंस पूरी तरह हो गया है ध्वस्त"
वहीं, भाजपा सांसद ने कहा कि भारत रत्न की उपाधि मिलने से पूरे देश में खुशी की लहर है। बिहार में फिर से जनता की चुनी हुई है सरकार आ गई है। पिछले दरवाजे से लालटेन वाले लोग आ गए थे। लालटेन वालों ने 17 महीने की घुसपैठ कर ली थी। इंडी एलाइंस पूरी तरह ध्वस्त हो गया है। इस एलायंस की नींव नीतीश कुमार जी थे। जब वह  निकल गए तो इंडी नाम का जो एक वस्तु बना था पार्टी करने के लिए वह पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। अब बिहार तेजी से तरक्की करेगा। बीच में राजद के भाप वाला इंजन आ गया था। अब बंदे भारत का इंजन जुड़ गया है। डबल इंजन की सरकार में बिहार तरक्की के रास्ते पर तेजी से बढ़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!