चिराग पासवान को 5 सीटें देने के कयासों पर बोले रालोजपा प्रवक्ता- यह झूठी चर्चा की जा रही, अभी बैठक जारी

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 Mar, 2024 11:56 AM

rljp said this on speculations of giving 5 seats to chirag paswan

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल (Shravan Kumar Agarwal) ने कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) को पांच सीट पर नॉमिनेट करने की बात का वह खंडन करते हैं। उन्होंने कहा कि यह झूठी चर्चा की जा रही है। क्या कोई एनडीए...

पटनाः राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल (Shravan Kumar Agarwal) ने कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) को पांच सीट पर नॉमिनेट करने की बात का वह खंडन करते हैं। उन्होंने कहा कि यह झूठी चर्चा की जा रही है। क्या कोई एनडीए का सदस्य या भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के किसी बड़े नेता ने इस बात का ऐलान किया है?

"हम लोग एनडीए के साथ हैं"
श्रवण कुमार ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। अभी बैठक चल रही है, इस पर चर्चा चल रही है और सारी सच्चाई सामने आएगी। उन्होंने कहा कि एनडीए के सारे सदस्य इस बात को सामने रखेंगे। आगे उन्होंने कहा कि संसदीय बोर्ड की बैठक हुई है और बैठक में सभी लोगों ने निर्णय लिया हैं कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस को हर निर्णय लेने के लिए अधिकार दिया गया है। पशुपति पारस जी दिल्ली में बड़े नेताओं के संपर्क में है। हम लोग एनडीए के साथ हैं।

"हाजीपुर से पशुपति पारस ही लड़ेंगे चुनाव"
वही, चिराग पासवान के हाजीपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रवक्ता श्रवण कुमार ने कहा कि पशुपति पारस अभी वहां के मौजूदा सांसद है और वह हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे। इसकी बात चल रही है, किसी के दावे करने से कुछ होने वाला नहीं है। वहीं राजद में जाने की बात पर उन्होंने कहा कि जो बिहार को गलत में ले गया....बिहार की बर्बादी का कारण हैं, उसके साथ जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!