तेजस्वी की सभा में चिराग की मां को अपशब्द कहे जाने पर बोले गिरिराज- जनता के वोट से तेजस्वी का अहंकार भंग होना तय

Edited By Swati Sharma, Updated: 19 Apr, 2024 02:40 PM

tejashwi s ego is certain to be shattered by public vote

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके परिजनों को गाली दिए जाने के मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बयान सामने आया है।

बेगूसराय: राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके परिजनों को गाली दिए जाने के मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बयान सामने आया है।

"जनता के वोट से तेजस्वी का अहंकार भंग होना तय"
गिरिराज सिंह ने कहा कि चिराग पासवान दलित हैं, रामविलास पासवान दलित हैं और तेजस्वी यादव अहंकारी बन कर चिराग पासवान को गाली दें या रामविलास जी को गाली दें... तेजस्वी अहंकार से कुछ नहीं होता अहंकार भंग होता है, जनता के वोट से आपका अहंकार भंग होना तय है। इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि आज देशभर में 102 सीट पर पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसमें बिहार की भी चार सीटों पर चुनाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बिहार के चारों सीट पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी।

इधर, तेजस्वी यादव की रैली में चिराग पासवान की मां के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले कथित वायरल वीडियो पर पाटलिपुत्र से RJD प्रत्याशी मीसा भारती ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह निंदनीय है, किसी भी पार्टी की महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन मैं चिराग पासवान से पूछना चाहता हूं कि जब सम्राट चौधरी ने मेरी बहन और पिता के खिलाफ ऐसी अपमानजनक टिप्पणी की थी तो वह शांत क्यों थे?

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!