"PM मोदी की गलत नीतियों के कारण आज 25 करोड़ नौजवान हो चुके गतायु", तेजस्वी ने बेरोजगारी को लेकर साधा निशाना

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 May, 2024 02:23 PM

tejashwi targeted pm regarding unemployment

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण आज 25 करोड़ नौजवान 'गतायु' हो चुके हैं, अर्थात...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण आज 25 करोड़ नौजवान 'गतायु' हो चुके हैं, अर्थात जो युवा गतायु हुए हैं वो बेरोजगार हो चुके हैं... उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है।

'जब 22 साल में वे (पीएम मोदी) लोगों को रिटायर कर रहे हैं तो....'
तेजस्वी यादव ने कहा कि 25 करोड़ मामूली संख्या नहीं है। उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद नीति बनाई थी कि 75 साल की उम्र के बाद लोग मार्गदर्शक मंडली में जाएंगे। हमको विश्वास है कि अपनी बनाए हुई नीतियों में प्रधानमंत्री मार्गदर्शन मंडली में जाए और दूसरी बात अग्निवीर योजना जो बना है, उसके बाद नौजवान क्या करेगा? जब 22 साल में यह लोगों को रिटायर कर दें रहे हैं तो उसके बाद नौजवान क्या करेगा? गंभीर मसला है। जब 22 साल में वे (पीएम मोदी) लोगों को रिटायर कर रहे हैं और 25 साल की उम्र में गतायु कर रहे हैं तो मुझे विश्वास है कि वे अपनी बनाई हुई नीति के अनुसार खुद मार्गदर्शक मंडली में बैठेंगे।

गिरिराज सिंह के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि बेकार की बातों का... बिना सिर पैर की बातों का हम लोगों के पास समय नहीं है। यह बेकार का आरोप है इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। इधर, तेजस्वी यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, कि तेजस्वी यादव घबराए हुए हैं। नीतीश कुमार 2005 के रुतबा में हैं और वे जंगलराज को आने नहीं देंगे। तेजस्वी यादव डरे हुए हैं क्योंकि उनके साथ कोई वोट नहीं है। अति पिछड़े सभी भाजपा के साथ हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!