दरभंगा में कमला नदीं में डूबने से 2 लोगों की मौत, पैर फिसलने के कारण हुई मौत; परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramanjot, Updated: 08 Aug, 2022 01:37 PM

2 people died due to drowning in kamala river in darbhanga

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना दरभंगा जिले के बहेड़ी प्रखंड के दक्षिणी पंचायत के अटहर गांव की है। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम वृद्ध शौच करने के लिए गया हुआ था। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और कमला नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 65...

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर 2 अलग-अलग प्रखंडों में 2 लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना दरभंगा जिले के बहेड़ी प्रखंड के दक्षिणी पंचायत के अटहर गांव की है। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम वृद्ध शौच करने के लिए गया हुआ था। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और कमला नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 65 वर्षीय रामनारायण यादव के रूप में हुई है।

वहीं दूसरी घटना जिले के गौड़ाबौराम प्रखंड के बड़गांव ओपी क्षेत्र स्थित मंसारा गांव की है, जहां 13 वर्षीय सुफियान शौच के लिए रविवार की शाम घर से निकला था। इसी दौरान पैर कमला नदी में फिसल गया और उसकी मौत हो गई। उधर, घटना की सूचने मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला जा सका।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!