राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने किया मतदान, कहा- पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी NDA की सरकार

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Apr, 2024 01:20 PM

minister dr dilip jaiswal cast his vote

​​​​​​​इस मौके पर डॉ. दिलीप जायसवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैंने एनडीए गठबंधन के पक्ष में मतदान किया। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने वाली है। इसके साथ ही जायसवाल ने कहा कि पूरी दुनिया की नजर भारत पर है।...

किशनगंज: बिहार के किशनगंज लोकसभा सीट पर आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान जारी है। इसी क्रम में बिहार सरकार में राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल दिलावरगंज स्थित मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डाला। इसके दौरान उन्होंने मतदाताओं से निर्भीक होकर की मतदान करने की अपील की। 

"पूरी दुनिया की नजर भारत पर"
इस मौके पर डॉ. दिलीप जायसवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैंने एनडीए गठबंधन के पक्ष में मतदान किया। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने वाली है। इसके साथ ही जायसवाल ने कहा कि पूरी दुनिया की नजर भारत पर है। दूसरे चरण में 88 सीट पर मतदान हो रहा है, जिसमें भाजपा को 80 सीट मिलेंगी। 

किशनगंज सीट पर त्रिकोणीय जंग
बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज जिन पांच सीटों पर चुनाव हो रहा है, उनमें से एक किशनगंज लोकसभा सीट (Kishanganj Lok Sabha Seat) भी है। इस सीट पर भी जंग त्रिकोणीय है। यहां कांग्रेस के मौजूदा सांसद मोहम्मद जावेद का मुकाबला जदयू (JDU) के मुजाहिद आलम और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) उम्मीदवार अख्तरुल ईमान से साथ है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!