Bihar News: बेगूसराय के HDFC बैंक में दिनदहाड़े 20 लाख की लूट, ग्राहक बनकर पहुंचे थे बदमाश

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Mar, 2024 05:10 PM

20 lakh rupees looted in broad daylight in hdfc bank of begusarai

जानकारी के अनुसार, घटना नगर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि हर-हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी ग्राहक के रुप में दाखिल हुए और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की। इसके बाद...

बेगूसरायः बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण बेगूसराय जिले में देखने को मिला है, जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने HDFC बैंक में डाका डाला और 20 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना नगर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि हर-हर महादेव स्थित एचडीएफसी बैंक में पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी ग्राहक के रुप में दाखिल हुए और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की। इसके बाद अपराधी काउंटर पर रखे 20 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। 

PunjabKesari

घटना के संबंध में एसपी मनीष ने बताया, "लगभग 11 बजे एचडीएफसी बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। बैंक मैनेजर के मुताबिक, 5 की संख्या में बदमाश आए थे। फिलहाल लूट का आकलन किया जा रहा है, लेकिन 20 लाख रुपए तक की लूट होने की आशंका जाहिर की गई है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।"

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!