भोजपुरः अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, मां-बेटा समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Jun, 2021 11:22 AM

3 people including mother and son died in road accident in bhojpur

आयर थाना क्षेत्र के भेडरी निवासी टेगारी राम की 40 वर्षीया पत्नी आशा देवी अपनी भतीजी की शादी में भाग लेने के लिए बहरी महादेव मंदिर गई थी। शाम में वह अपने 25 वर्षीय पुत्र बितेश कुमार और पीरो थाना क्षेत्र के पकवा टोला निवासी अपने भांजा सोनू कुमार (16)...

आराः बिहार में भोजपुर जिले में रविवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें मां-बेटा समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि आयर थाना क्षेत्र के भेडरी निवासी टेगारी राम की 40 वर्षीया पत्नी आशा देवी अपनी भतीजी की शादी में भाग लेने के लिए बहरी महादेव मंदिर गई थी। शाम में वह अपने 25 वर्षीय पुत्र बितेश कुमार और पीरो थाना क्षेत्र के पकवा टोला निवासी अपने भांजा सोनू कुमार (16) के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव भेडरी जा रही थी। इसी बीच सियाडीह गांव के समीप सफारी गाड़ी ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में आशा देवी एवं बितेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि घायल को चरपोखरी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में सोनू की भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!