आरोपी ने रेप पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज ना होने पर DIG से लगाई गुहार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 08 Aug, 2022 05:32 PM

accused threatens to kill rape victim

दरअसल, मामला भागलपुर के परबत्ता थाना क्षेत्र के बोड़वा बहियार का है। 25 जुलाई को पीड़िता खेत में घास काटने गई थी जहां पर एक मनचले युवक ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद महिल किसी तरह वहां से भागकर पुलिस के पास शिकायत करने गई लेकिन पुलिस ने उसकी...

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से पुलिस की एक लापरवाही की खबर सामने आई है। जिले में 44 वर्षीय महिला के साथ एक युवक ने रेप किया जिसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं की। वहीं अब वह युवक महिला को फिर से रेप के साथ-साथ जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके लिए महिला ने डीआईजी से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल, मामला भागलपुर के परबत्ता थाना क्षेत्र के बोड़वा बहियार का है। 25 जुलाई को पीड़िता खेत में घास काटने गई थी जहां पर एक मनचले युवक ने उसके साथ रेप किया। रेप के बाद महिल किसी तरह वहां से भागकर पुलिस के पास शिकायत करने गई लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत लिखने से साफ मना कर दिया। इधर आरोपी ने भी महिला को धमकी दी कि यदि वह पुलिस में इस बात की शिकायत की तो वह उसके साथ फिर से बलात्कार करेगा और पूरे परिवार को भी जान से मार देगा।

पुलिस में शिकायत दर्ज ना होने पर महिला स्वंय ही अपना इलाज कराने सरकारी अस्पताल गई लेकिन वहां भी डॉक्टरों ने पुलिस के बिना उसकी मेडिकल जांच करने से मना कर दिया। इन बातों से हताश होकर महिला ने नवगछिया एसपी से शिकायत की, इसके बाद एसपी ने महिला थाने को पीड़िता की एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया। 7 दिन बाद बीते 2 अगस्त को पीड़ित महिला की मेडिकल जांच करवाई गई है।
 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!