श्रीनगर में ड्यूटी के दौरान शहीद हुआ बिहार का लाल, गांव में पसरा मातम का माहौल

Edited By Ramanjot, Updated: 04 Dec, 2021 11:42 AM

anuj kumar martyred in the line of duty in srinagar

शहीद अनुज कुमार के बड़े भाई आर्मी जवान संतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह श्रीनगर हेडक्वार्टर से एक अधिकारी शांतनू खारे ने फोन पर भाई की मौत होने की सूचना दी। अनुज कुमार पांच भाई-बहनों में से सबसे छोटे थे। उनके तीन भाई संतोष कुमार, हेमंत कुमार...

बांकाः श्रीनगर में शुक्रवार को बिहार का एक और लाल शहीद हो गया। जिले के शंभूगंज प्रखंड के वंशीपुर गांव निवासी आर्मी जवान अनुज कुमार स‍िंह (25 वर्ष) ड्यूटी के दौरान वीर गति को प्राप्त हो गए। अनुज कुमार की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

शहीद अनुज कुमार के बड़े भाई आर्मी जवान संतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह श्रीनगर हेडक्वार्टर से एक अधिकारी शांतनू खारे ने फोन पर भाई की मौत होने की सूचना दी। अनुज कुमार पांच भाई-बहनों में से सबसे छोटे थे। उनके तीन भाई संतोष कुमार, हेमंत कुमार एवं यशवंत कुमार हैं। अनुज के तीनों भाई आर्मी में हैं और उनकी शादी भी हो चुकी है। जबकि अनुज अविवाहित थे।

अनुज ने 2015 में नौकरी ज्वाइन की थी। उनकी पहली पोस्टिंग अहमदाबाद में हुई थी। वहीं पिछले ढाई सालों से वे श्रीनगर में 15 कोर बदामीबाग में पदस्थापित थे। शुक्रवार को उनकी मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!