आज बिहार में NTPC की दो इकाइयों का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Nov, 2021 09:52 AM

bihar chief minister will inaugurate two units to ntpc

एनटीपीसी समूह की बिहार में स्थापित क्षमता 7,970 मेगावाट है जबकि 1,980 मेगावाट की क्षमता निर्माणाधीन है। बयान में कहा गया, "मुख्यमंत्री नितीश कुमार, केंद्रीय बिजली और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की उपस्थिति में 500 मेगावाट क्षमता...

नई दिल्ली/पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार सार्वजनिक क्षेत्र की बिजली एनटीपीसी की बरौनी और बाढ़ में दो बिजली इकाइयां शनिवार को लोगों को समर्पित करेंगे। एक बयान में शुकव्रार को यह जानकारी दी गई।

एनटीपीसी समूह की बिहार में स्थापित क्षमता 7,970 मेगावाट है जबकि 1,980 मेगावाट की क्षमता निर्माणाधीन है। बयान में कहा गया, "मुख्यमंत्री नितीश कुमार, केंद्रीय बिजली और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की उपस्थिति में 500 मेगावाट क्षमता (250-250 गुना की दो इकाइयां) वाली एनटीपीसी के बरौनी ताप विद्युत केंद्र के दूसरे चरण और एनटीपीसी की बाढ़ अत्याधुनिक तापीय विद्युत परियोजना की पहली इकाई (660 मेगावाट) का 27 नवंबर को लोकार्पण करेंगे।"

इस दैरान केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह, मुंगेर से लोकसभा सांसद राजीव रंजन समेत मुंगेर के विधायक नीरज कुमार और तेघरा से विधायक राम रतन सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!