Bihar News: पूर्व मंत्री एवं गांधीवादी नेता ब्रजकिशोर सिंह के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 25 Sep, 2024 09:55 PM

cm nitish expressed grief over the death of former minister brajkishore singh

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री एवं गांधीवादी नेता ब्रजकिशोर सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि पूर्वी चंपारण जिले के निवासी ब्रजकिशोर सिंह जी ने बिहार सरकार में स्वास्थ्य...

Patna News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री एवं गांधीवादी नेता ब्रजकिशोर सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि पूर्वी चंपारण जिले के निवासी ब्रजकिशोर सिंह जी ने बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री के रूप में सराहनीय कार्य किया था।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि वे गांधी संग्रहालय, मोतिहारी के सचिव तथा गांधी संग्रहालय पटना कार्यकारिणी के सदस्य थे। उनके निधन से सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। स्वर्गीय ब्रज किशोर सिंह का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ संपन्न होगा।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। बता दें कि पूर्व मंत्री एवं गांधीवादी नेता ब्रजकिशोर सिंह का मोतिहारी में बुधवार दोपहर बाद निधन हो गया है। वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!