आराः बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी सहित 2 को मारी गोली, एक की मौत

Edited By Nitika, Updated: 27 Sep, 2021 04:50 PM

बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। इसके कारण अपराधी हर रोज किसी न किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे है। वहीं पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है।

 

आराः बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। इसके कारण अपराधी हर रोज किसी न किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे है। वहीं पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मामला भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के बिराहिमपुर करजा गांव के पास का है, जहां सोमवार दोपहर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी सहित 2 को गोली मार दी। इस घटना में मछली व्यवसाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसका एक दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका दूसरा दोस्त बाल-बाल बच गया। इसके बाद जख्मी युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज करवाया जा रहा है।

जख्मी मुन्ना यादव ने बताया कि वह अपने दोस्त किसान बिंद एवं विनोद ठेकेदार के साथ कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत बीरमपुर गांव विनोद ठेकेदार के साइड पर गए थे। इसके बाद वे तीनों बाइक से मछली लेने बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर घाट पर गए थे। जब वह मछली लेकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे, तब उसी दरमियान बिराहिमपुर करजा गांव के पास 2 बाइक पर सवार लगभग 6 की संख्या में हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें गोली लगने से किसान बिंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मुन्ना यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में ले गया, जहां उनका इलाज करवाया जा रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा प्रभारी मनीष कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!