चारा घोटालाः लालू ने मांगी इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति, कोर्ट में दाखिल किया आवेदन

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Sep, 2022 10:54 AM

fodder scam lalu sought permission to go abroad for treatment

चारा घोटाला मामले की सुनवाई कर रही विशेष अदालत के न्यायाधीश महेश कुमार की अदालत में लालू यादव ने अपने वकील सुधीर कुमार सिन्हा के माध्यम से एक अर्जी दाखिल कर निवेदन किया कि उन्हें इलाज के लिए सिंगापुर जाना है। इसके लिए इस अदालत की अनुमति अनिवार्य है।

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पटना में लंबित चारा घोटाला के एक मामले में विशेष अदालत में एक आवेदन दाखिल कर इलाज के लिए सिंगापुर जाने की अनुमति मांगी।

चारा घोटाला मामले की सुनवाई कर रही विशेष अदालत के न्यायाधीश महेश कुमार की अदालत में लालू यादव ने अपने वकील सुधीर कुमार सिन्हा के माध्यम से एक अर्जी दाखिल कर निवेदन किया कि उन्हें इलाज के लिए सिंगापुर जाना है। इसके लिए इस अदालत की अनुमति अनिवार्य है। अर्जी में यह भी कहा गया है कि रांची में लंबित चारा घोटाला के पांच मामलों में अनुमति प्राप्त हो चुकी है और इस प्रयोजन के लिए रांची की अदालत से उनका पासपोर्ट भी उन्हें सौंपा गया है। विशेष अदालत ने सीबीआई को अपना जवाब दाखिल करने के लिए 22 सितंबर 2022 की तिथि निश्चित की है।

गौरतलब है कि अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला के कई मामलों में लालू यादव आरोपित हैं। इनमें से अधिकतर मामले रांची की विशेष अदालत में लंबित है जबकि एक मामला आरसी 63(ए)/96 पटना की विशेष अदालत में लंबित है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!