सऊदी अरब में बैठे पत‍ि ने Whatsapp पर पत्नी को दिया तीन तलाक, पीड़ित महिला ने लगाई न्याय की गुहार

Edited By Swati Sharma, Updated: 05 Mar, 2024 05:43 PM

husband sitting in saudi arabia gives triple talaq to wife on whatsapp

श में तीन तलाक पर बैन लगा हुआ है, लेकिन आज भी कुछ लोग व्हाट्सएप और फोन के माध्यम से तीन तलाक दे देते हैं। इसी तरह का एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां पर सऊदी अरब में बैठे मुजफ्फरपुर के एक युवक ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया।

मुजफ्फरपुर: देश में तीन तलाक पर बैन लगा हुआ है, लेकिन आज भी कुछ लोग व्हाट्सएप और फोन के माध्यम से तीन तलाक दे देते हैं। इसी तरह का एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां पर सऊदी अरब में बैठे मुजफ्फरपुर के एक युवक ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के औराई थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि युवक सऊदी अरब में रहता है और वही से व्हाट्सएप पर युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर निकाह के बंधन को तोड़ दिया है, जिसके बाद पीड़ित पत्नी ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है और न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं, पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 6 दिसंबर 2018 को औराई थाना क्षेत्र के महेशी स्थान के रहने वाले अजीज उल हसन के पुत्र मोहम्मद नसरुद्दीन के साथ हुई थी और दोनों का एक बच्चा भी है। पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद कुछ समय तक सब कुछ सही रहा, लेकिन उसके बाद से ही पति अक्सर मारपीट करता था। उसके बाद वह कमाने के नाम पर सऊदी अरब चला गया। अब वहीं से व्हाट्सएप पर तीन तलाक बोल कर निकाह तोड़ दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!