RJD के पूर्व विधायक द्वारा नीतीश से इस्तीफा मांगने के बयान पर JDU का पलटवार, कुशवाहा ने कही ये बात

Edited By Swati Sharma, Updated: 09 Dec, 2022 03:54 PM

jdu retaliates on former rjd mla s statement seeking resignation from nitish

​​​​​​​वहीं उपचुनाव में मिली हार को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा पार्टी हार की समीक्षा करेंगी, कहां चूक हुई है। इन सभी बिंदुओं पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि हार तो चौंकाने वाला ही है, लेकिन कमी कहां रह गई इस पर समीक्षा के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): कुढ़नी उपचुनाव में जेडीयू प्रत्याशी को मिली हार के बाद आरजेडी के पूर्व विधायक द्वारा सीएम नीतीश कुमार से मांगे जा रहे इस्तीफे पर जेडीयू ने पलटवार किया है। जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि किसी व्यक्ति के बयान पर क्या प्रतिक्रिया देना, वह दूसरे दल के हैं हम लोग गठबंधन में चुनाव लड़े थे। जब महागठबंधन बना है तो पार्टी की बात होती है, उनके बयानों पर उनके पार्टी के नेता ही कुछ बयान दे सकते हैं।

वहीं उपचुनाव में मिली हार को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा पार्टी हार की समीक्षा करेंगी, कहां चूक हुई है। इन सभी बिंदुओं पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि हार तो चौंकाने वाला ही है, लेकिन कमी कहां रह गई इस पर समीक्षा के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं बीजेपी द्वारा किए जा रहे हमले को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा उनके कहने से कुछ फर्क नहीं पड़ता है। उनका बोलना काम है, लेकिन हम लोग जब तक समीक्षा नहीं करेंगे तब तक बताना उचित नहीं होगा। हार के बाद भी उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि 2024 और 25 में हमारा गठबंधन जो बना है, वह भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!