"हमने 17 सीट JDU को दिलाई थी", PK के बयान पर ललन सिंह बोले- हम किसी प्रशांत किशोर को नहीं जानते

Edited By Ramanjot, Updated: 05 Feb, 2023 04:12 PM

lalan singh said on pk s statement we do not know any prashant kishor

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर ललन सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। कुशवाहा ने कहा था कि पार्टी के किसी भी नीतिगत निर्णय में हम से पूछताछ नहीं की जाती है, इस पर ललन सिंह ने कहा कि राज्यसभा का चुनाव हो विधान परिषद का चुनाव हो या जो भी नीतिगत निर्णय हुए हैं।...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जनता दल यू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि हमने जदयू को 17 एमपी का सीट दिलवाया, पर कहा कि कौन प्रशांत किशोर हम किसी प्रशांत किशोर को नहीं जानते हैं। 

"कोई दिक्कत है तो पार्टी फोरम पर आकर बात करें कुशवाहा" 
उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी ललन सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, कुशवाहा ने कहा था कि पार्टी के किसी भी नीतिगत निर्णय में हम से पूछताछ नहीं की जाती है। इस पर ललन सिंह ने कहा कि राज्यसभा का चुनाव हो, विधान परिषद का चुनाव हो या जो भी नीतिगत निर्णय हुए हैं उसे लेकर मैं उपेंद्र कुशवाहा से मिला और मैंने उनसे बातचीत की और बातचीत में उनकी पूरी सहमति थी। पार्टी में उनको पूरा सम्मान दिया गया, लेकिन भविष्य में क्या करेंगे इसके बारे में जानकारी उनको है और अगर उनको कोई दिक्कत है तो पार्टी फोरम पर आकर बात करनी चाहिए। पार्टी फोरम से बाहर बात नहीं करनी चाहिए। 

अडानी मामले को लेकर कही ये बात 
अडानी मामले को लेकर ललन सिंह ने कहा कि इतना बड़ा कॉर्पोरेट घोटाला हो चुका है लेकिन भारत सरकार चुप है। वित्त मंत्री का बयान देखिए अर्थव्यवस्था पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अब यह समझ से बाहर है कि आखिर भारत सरकार लोकसभा में सीधे तौर पर क्यों नहीं बहस करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि इससे पहले जो भी घोटाले हुए हैं सभी में इतिहास उठा कर देखिए कितने दिनों तक लोकसभा में बहस हुआ है लेकिन अब किसका संरक्षण है यह सरकार को बताना चाहिए। ललन सिंह ने कहा कि लोकसभा में बहस करनी चाहिए और पूरे मामले पर निश्चित तौर पर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!