डेढ़ साल पहले हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार... विक्षिप्त को दी थी वैसी ही मौत जैसे उसने हत्या कर जलाया शव

Edited By Swati Sharma, Updated: 16 Oct, 2022 02:07 PM

one and a half year ago murder accused arrested

जानकारी के मुताबिक, मामला 12 अप्रैल 2021 का है। बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव निवासी डिग्री चौधरी अपने खेत में काम कर रहे थे। इस बीच मानसिक रूप से बीमार मुटूर यादव उनके पास आया और उसने डिग्री चौधरी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर...

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में डेढ़ साल पहले हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, डेढ़ साल पहले मानसिक रूप से बीमार युवक ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्याकर दी थी। इसके बाद युवक ने शव को सूखे पत्तों पर जला दिया था। वहीं इस पूरी वारदात को लोगों ने देख लिया था तो लोगों ने मानसिक रूप से बीमार युवक को भी वैसी ही मौत दे दी थी।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला 12 अप्रैल 2021 का है। बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव निवासी डिग्री चौधरी अपने खेत में काम कर रहे थे। इस बीच मानसिक रूप से बीमार मुटूर यादव उनके पास आया और उसने डिग्री चौधरी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं फिर मुटूर ने शव को सूखे पत्तों पर जला दिया। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने मुटूर यादव को घेर लिया। ग्रामीणों ने उसे जमकर पीटा और फिर उसे भी सूखे पत्तों पर रखकर आग के हवाले कर दिया, जिससे युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई।

PunjabKesari

मुटूर की हरकतों से नाराज रहते थे ग्रामीण
बता दें कि ग्रामीण ने बताया कि मुटूर यादव की हरकतों से काफी परेशान थे। वह कोई न कोई ऐसी हरकत करता रहता था, जिससे स्थानीय ग्रामीण काफी नाराज हो जाते थे। वहीं मुटूर यादव की इस हरकत से नाराज ग्रामीणों ने उसे जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने डेढ़ साल बाद आरोपी को गिरफ्तार
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। इसी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव निवासी गंगू यादव के रूप में हुई है। गंगू यादव पुलिस से करीब डेढ़ साल से भाग रहा था।12 अप्रैल 2021 को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था। एएसपी हिमांशु ने कहा कि आरोपी पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था। इसके बाद एक टीम गठित की गई। टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!