सुशील मोदी का तंज- न लालू को जमानत मिली, न ही RJD को मिलेगी सत्ता

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Nov, 2020 07:23 AM

sushil modi s stance  neither lalu gets bail nor will rjd get power

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने झारखंड उच्च न्यायालय के चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई की तिथि बढ़ाने को लेकर राजद पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि न लालू यादव को जमानत...

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने झारखंड उच्च न्यायालय के चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई की तिथि बढ़ाने को लेकर राजद पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि न लालू यादव को जमानत मिली और न ही विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को सत्ता ही मिल पाएगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि लालू प्रसाद यादव 1000 करोड़ रुपए के चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं। वे अब मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ सकते। उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 27 नवंबर तक टलने के साथ जैसे 09 नवंबर को उनके जमानत पर छूटने के दावे की हवा निकल गई, वैसे ही महागठबंधन के सत्ता में आने और एक झटके में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के हवा-हवाई दावे भी झूठे साबित होंगे। उन्होंने कहा कि लालू यादव की जमानत से संबंधित कानूनी प्रक्रिया को राजद ऐसे प्रचारित करता है, जैसे उनके ‘आजीवन अध्यक्ष' घोटाले के सभी मामलों से बेदाग बरी होकर जेल से छूटने वाले हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राजद ने जिस तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया, उनका रेलवे के दो होटलों के बदले पटना की कीमती जमीन लिखवाने के मामले में जेल जाना तय है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और उनकी मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी होटल के बदले जमीन लेने के घोटाले में अभियुक्त हैं। कोरोना संक्रमण के चलते ट्रायल स्थगित न होता तो अब तक तेजस्वी यादव अपने पिता की तरह जेल में होते। मोदी ने कहा कि वर्ष 2020 का विधानसभा चुनाव बिहार को ‘आदती घोटालेबाजों' की परिवारवादी राजनीति से मुक्ति दिला सकता है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!