चुनाव परिणाम के पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री बन गए तेजस्वी! 'CM ऑफ बिहार' कर रहा ट्रेंड

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Nov, 2020 04:44 PM

tejaswi became cm of bihar even before election results

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव का आज 31वां जन्मदिन है। उनके इस खास दिन पर बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है। तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर ''CM ऑफ बिहार'' के तौर पर ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि बिहार चुनाव का रिजल्ट कल आएगा, लेकिन सोशल...

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव का आज 31वां जन्मदिन है। उनके इस खास दिन पर बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है। तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर 'CM ऑफ बिहार' के तौर पर ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि बिहार चुनाव का रिजल्ट कल आएगा, लेकिन सोशल मीडिया पर तेजस्वी आज ही मुख्यमंत्री बन गए हैं।
PunjabKesari
बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पोस्टर लगे हुए हैं। कई पोस्टर में तेजस्वी यादव को बिहार का भावी सीएम बताया गया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर 'CM ऑफ बिहार' ट्रेंड कर रहा है। उनके समर्थन उन्हें बिहार का अगला सीएम बताते हुए शुभकामनाएं दे रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि तेजस्वी महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हैं। वहीं अगर महागठबंधन की सरकार बनती है तो तेजस्वी यादव का सीएम बनना तय है। बिहार चुनाव के बाद हुए एग्जिट पोल्स में ज्यादातर महागठबंधन की सरकार की भविष्यवाणी की गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!