पटना एयरपोर्ट पहुंचे CRPF जवानों के पार्थिव शरीर, तेजस्वी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Edited By Nitika, Updated: 18 Aug, 2020 06:04 PM

the mortal remains of crpf personnel reached patna airport

जम्मू कश्मीर के बारामूला में सोमवार को आतंकी हमले में जान गंवाने वाले बिहार के 2 लाल शहीद हो गए। सीआरपीएफ के दोनों जवान रोहतास जिले के खुर्शीद खान और दूसरा जहानाबाद के लवकुश शर्मा का पार्थिव शरीर आज पटना एयरपोर्ट पर पहुंच गया है।

 

पटनाः जम्मू कश्मीर के बारामूला में सोमवार को आतंकी हमले में जान गंवाने वाले बिहार के 2 लाल शहीद हो गए। सीआरपीएफ के दोनों जवान रोहतास जिले के खुर्शीद खान और दूसरा जहानाबाद के लवकुश शर्मा का पार्थिव शरीर आज पटना एयरपोर्ट पर पहुंच गया है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से की ये मांग
दोनों शहीदों का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां कई नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि शहीदों के बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा। सथ ही वो सरकार से शहीदों के परिजनों को रोजगार दिलवाने की मांग करेंगे ताकि शहीद के परिवार को किसी तरह की कोई परेशानी न हो।
PunjabKesari
राजकीय सम्मान के साथ होगा जवानों का अंतिम संस्कार
वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश शहीद के परिजनों के साथ हैं। वहीं इसे वहले मुख्यमंत्री नीतीश ने भी गहरी संवेदना जताई थी। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि देश उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से दोनों जवानों का पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि जवानों का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!