शादी समारोह में जयमाला के दौरान भरभराकर गिरा घर का छज्जा, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Jun, 2022 05:50 PM

the visor of the house fell during jaimala in marriage ceremony

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सदर प्रखंड में नवगढ़ पंचायत के हारीबारी गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां फेसर थाना क्षेत्र के देवरिया से बारात आई थी और जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। जयमाल की रस्म को देखने के लिए काफी संख्या में महिलाएं एवं...

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में बीती रात जयमाला कार्यक्रम के दौरान एक घर का छज्जा गिर गया। छज्जा गिरने के बाद समारोह में अफरा-तफरी मच गई। वहीं इस हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सदर प्रखंड में नवगढ़ पंचायत के हारीबारी गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां फेसर थाना क्षेत्र के देवरिया से बारात आई थी और जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। जयमाल की रस्म को देखने के लिए काफी संख्या में महिलाएं एवं युवतियां दुल्हन के घर के छत के छज्जे पर खड़ी थी। इसी दौरान छज्जा अचानक से भरभरा कर गिर पड़ा और कई लोग इसके चपेट में आकर घायल हो गए। छ्त के भरभरा कर गिरने की लाइव तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई है।

गनीमत रही कि हादसे में दुल्हा-दुल्हन बाल-बाल बच गए और उन्हें किसी तरह की खरोंच तक नहीं आई। हादसे के बाद वरमाला की रस्म अदायगी रूक गई। आनन-फानन में करीब दो दर्जन घायल हुए लोगों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया। वहीं कुछ घायलों को स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर किया गया है। घायलों में उर्मिला कुंवर, पुतुल देवी, रणधीर कुमार, शर्मिला देवी, किरण कुमारी, उषा सिंह एवं सरस्वती देवी आदि शामिल है।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!