JDU विधायक ने दी सफाई, बोले- यात्रा के दौरान पेट खराब होने के कारण पहने थे Undergarments

Edited By Nitika, Updated: 03 Sep, 2021 01:49 PM

undergarments were worn due to stomach upset

जदयू विधायक गोपाल मंडल को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में वह अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखे। इसके बाद से उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी हो रही है।

 

 

पटनाः जदयू विधायक गोपाल मंडल को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में वह अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखे। इसके बाद से उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी हो रही है। वहीं इस पर जदयू विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि यात्रा के दौरान पेट खराब होने के कारण मैंने केवल अंडरगारमेंट्स पहने थे।

दरअसल, गोपाल मंडल गुरुवार को तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली जाने के दौरान अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखाई दिए। इस घटना पर पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि साथी यात्रियों ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की। वहीं इसके बाद आरपीएफ और टीटीई ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया।

वहीं गोपाल मंडल ने सफाई देते हुए कहा कि “वास्तविक में हम चड्ढी-बनियान में थे। क्योंकि जैसे ही ट्रेन में चढ़े, मेरा पेट खराब हो गया। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ में बोलता नहीं हूं। झूठ बोलने से मुझे फांसी नहीं लग जाएगा।”

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!