दुमका में नाश्ता उधार नहीं देने पर दुकान पर फेंका तेजाब, कई लोग घायल

Edited By Diksha kanojia, Updated: 02 Jul, 2022 12:28 PM

acid thrown at shop for not lending breakfast in dumka many injured

पुलिस ने बताया कि तेजाब हमले की इस घटना को हरिपुर के शिवम स्वर्णकार नामक एक व्यक्ति ने अपने घर के एक सदस्य के साथ मिलकर अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए जरमुंडी थाना प्रभारी दयानंद साह ने बताया कि हरिपुर के रामनाथ साह की मिठाई की दुकान में...

दुमकाः झारखंड के दुमका जिला के जरमुंडी थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरिपुर में शुक्रवार को नाश्ता उधार नहीं मिलने के कारण असामाजिक तत्वों ने एक नाश्ते की दुकान पर तेजाब से हमला कर दिया, जिसमें दुकानदार सहित सात लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि तेजाब हमले की इस घटना को हरिपुर के शिवम स्वर्णकार नामक एक व्यक्ति ने अपने घर के एक सदस्य के साथ मिलकर अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए जरमुंडी थाना प्रभारी दयानंद साह ने बताया कि हरिपुर के रामनाथ साह की मिठाई की दुकान में नाश्ता उधार न देने पर शिवम गुस्सा हो गया और घर वापस जाकर परिवार के एक सदस्य के साथ तेजाब की बोतल लेकर पुनः दुकान पर पहुंचा और दोनों ने दुकान पर तेजाब से हमला कर दिया। घटना में दुकानदार सहित सात लोग घायल हो गये।

थाना प्रभारी ने बताया कि तेजाब हमले में घायल व्यक्तियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जरमुंडी में किया गया। घायलों की पहचान विनोद साह, फुलमनी हांसदा, जिया मांझी, गुड्डू साह, प्रतीम घोष, सुधांशु रक्षित एवं रामनाथ साह के रूप में हुई है। घटना को लेकर दुकानदार ने जरमुंडी थाना में लिखित आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!