"दूसरे चरण के बाद मुस्लिम एवं पाकिस्तान की बात करने लगी BJP", PM के झारखंड चुनावी सभा को लेकर JMM का हमला

Edited By Khushi, Updated: 05 May, 2024 11:51 AM

after the second phase bjp started talking about muslims and pakistan

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राजनीतिक परिपाटी के अनुसार अपने-अपने राजनीतिक दलों के लिए चुनावी सभा एवं अपने पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष पर प्रचार भी करें

रांची: राजधानी रांची के हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य के द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन संबोधित किया गया एवं इस संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से प्रधानमंत्री के झारखंड दौरे और भारतीय जनता पार्टी के चुनावी सभा के विषय पर झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से राजनीतिक प्रतिक्रिया व्यक्त की गई।

"BJP को देशवासियों को भ्रम की स्थिति में रखने का काम नहीं करना चाहिए"
झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राजनीतिक परिपाटी के अनुसार अपने-अपने राजनीतिक दलों के लिए चुनावी सभा एवं अपने पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष पर प्रचार भी करें पर जिस प्रकार से 2 चरणों के चुनाव तक 400 पर का नारा भारतीय जनता पार्टी दे रही थी पर दूसरे चरण के चुनाव के बाद सांप्रदायिकता के तहत अल्पसंख्यक समुदाय मुस्लिम एवं पाकिस्तान की बात भारतीय जनता पार्टी के पूरे देश भर में चल रहे चुनावी सभा में आने लगी। उन्होंने कहा कि चुनाव भारत में हो रहा है न कि पाकिस्तान में हिंदुस्तान की तरक्की एवं हमारे देशवासियों के हक और अधिकार में बातें होती हैं। भारतीय जनता पार्टी को देशवासियों को भ्रम की स्थिति में रखने का काम नहीं करना चाहिए। चुनावी घोषणा पत्र जारी होना निर्वाचन आयोग के एक प्रक्रिया के तहत है पर भारतीय जनता इन सबों से परे होता दिख रहा है। आज तक कितने चुनाव हुए उसमें हिंदुस्तान की तरक्की और उसकी मजबूती हम करोड़ों देशवासियों का जीवन स्तर है जो हक और अधिकार है उसे पर बातें होती थी।

"BJP राजनीतिक तौर पर हो चुकी है खोखली"
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि चुनाव आयोग में मैंडेट है कि अपना- अपना घोषणा पत्र बताना है कि अगले 5 साल के लिए देश के लिए आपकी योजनाएं क्या है आप किसी को भ्रम में नहीं रख सकते। भाजपा राजनीतिक तौर पर इतनी खोखली हो चुकी है कि अपने घोषणा पत्र का उच्चारण तक नहीं कर रही। वह कांग्रेस की घोषणा पत्र और न्याय पत्र पर बात कर रही है। प्रधानमंत्री ने एंट्री पॉलिटिकल साइंस पड़ी है, लेकिन अब लग रहा है उन्होंने एंट्री लैंग्वेज में भी डिग्री हासिल की है। हमने सिर्फ पॉलिटिकल साइंस पढ़ी है। यह अपना घोषणा पत्र छोड़कर वह हिंदू और मुसलमान जो किसी भी घोषणा पत्र में नहीं हो सकता उस पर बात करते हैं। जब प्रधानमंत्री की आने की सूचना मिली थी हमने उनसे चार सवाल किए थे लेकिन वह 4 सवालों को भूल गए। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा, देश में बेरोजगारी है, महंगाई है, लोगों का विश्वास कम हो रहा है पर बातें नहीं होती। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी लोगों को भैंस के तबेले से जोड़ रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!