बिहार दौरे के दूसरे दिन PM मोदी ने तख्त श्री हरमंदिर साहिब में टेका माथा, लंगर में बैठे लोगों को परोसा खाना

Edited By Ramanjot, Updated: 13 May, 2024 01:01 PM

pm modi bowed his head at takht sri harmandir sahib

प्रधानमंत्री सबसे पहले गुरुद्वारा में माथा टेका और अरदास की और उसके बाद वह रसोई में पहुंचे और खाना बनाने में हाथ बटाया। उन्होंने इस दौरान रोटियां भी बेली। साथ ही लंगर में पंगत में बैठे लोगों को अपने हाथ से खाना भी परोसा। प्रधानमंत्री करीब 20 मिनट तक...

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बिहार दौरे के दूसरे दिन सोमवार को पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में माथा टेका और अरदास की। मोदी अपने मंत्रिमंडल सहयोगी अश्विनी चौबे और पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के साथ तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री सबसे पहले गुरुद्वारा में माथा टेका और अरदास की और उसके बाद वह रसोई में पहुंचे और खाना बनाने में हाथ बटाया। उन्होंने इस दौरान रोटियां भी बेली। साथ ही लंगर में पंगत में बैठे लोगों को अपने हाथ से खाना भी परोसा। प्रधानमंत्री करीब 20 मिनट तक गुरुद्वारा में रुके और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात भी की। गुरुद्वारा के जत्थेदार बलदेव सिंह ने नरेंद्र मोदी के गुरुद्वारा आने पर खुशी जताई और कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब पटना सिटी स्थित गुरुद्वारे में कोई प्रधानमंत्री आए हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी पटना साहिब गुरुद्वारा में दर्शन और सेवा के बाद हाजीपुर के लिए रवाना हो गए, जहां वह लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के उम्मीदवार चिराग पासवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री हाजीपुर के बाद मुजफ्फरपुर और छपरा में सभा करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!