कुख्यात प्रिंस खान के ऑडियो क्लिप ने बढ़ाया झारखंड पुलिस का सिरदर्द, सरयू राय के करीबी ने MLA महतो पर कराया मामला दर्ज

Edited By Khushi, Updated: 01 Apr, 2024 10:36 AM

audio clip of infamous prince khan increased the headache of jharkhand police

गैंग्स ऑफ वासेपुर का गैंगस्टर प्रिंस खान के वायरल ऑडियो क्लिप ने धनबाद पुलिस के कान खड़े कर दिए है। अब धनबाद पुलिस मोस्टवांटेड क्रिमिनल प्रिंस खान की गिरफ्तारी को लेकर इंटरपोल का सहारा लेगी।

Ranchi: गैंग्स ऑफ वासेपुर का गैंगस्टर प्रिंस खान के वायरल ऑडियो क्लिप ने धनबाद पुलिस के कान खड़े कर दिए है। अब धनबाद पुलिस मोस्टवांटेड क्रिमिनल प्रिंस खान की गिरफ्तारी को लेकर इंटरपोल का सहारा लेगी। इसको लेकर धनबाद एसएसपी के नेतृत्व में धनबाद पुलिस के आलाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई। दूसरी ओर मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष और सरयू राय के करीबी कृष्णा अग्रवाल ने कुख्यात प्रिंस खान से धमकी दिलवाने का आरोप लगाते हुए बाघमारा विधायक सह भाजपा से धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के खिलाफ बरवाअड्डा थाने में मामला दर्ज कराया है तो वहीं बाघमारा विधायक सह धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

बैठक में न सिर्फ इस मामले की जांच हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया, बल्कि प्रिंस खान जैसे कुख्यात अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर पुलिसिया कार्रवाई पर रणनीति तैयार की गई। बैठक के बाद एसएसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रिंस खान और पिछले दिनों धनबाद जेल में मारे गए अमन सिंह का गैंग अब भी यहां सक्रिय है, उसे ध्वस्त करने को लेकर उसके 2 सौ गुर्गों की लिस्ट तैयार की गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रिंस खान के द्वारा जो ऑडियो क्लिप वायरल की गई है उसका वॉइस सैम्पल चेक कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विधायक सरयू राय और उनके करीबी कृष्णा अग्रवाल को धमकी दिए जाने के मामले में बरवाअड्डा थाने में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। साथ ही इस ऑडियो क्लिप को वायरल करने वाले शोर्स का भी पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रिंस खान की गतिविधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर इंटरपोल से धनबाद पुलिस सम्पर्क में है। जल्द ही इंटरपोल की मदद से प्रिंस खान की गिरफ्तारी की जाएगी।

दूसरी ओर रविवार की शाम बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने धनबाद उपायुक्त, एसएसपी धनबाद, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी झारखंड, मुख्य सचिव झारखंड और पुलिस महानिदेशक झारखंड को पत्र लिख कहा है कि 30 मार्च 2024 की संध्या सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप प्रसारित किया गया। उक्त ऑडियो क्लिप को मेरे विरुद्ध दुष्प्रचार के उद्देश्य से प्रसारित किया गया है। यह गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है एवं सोची समझी साजिश के तहत किया गया कृत्य है, जो लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने का षड्यंत्र है। ढुल्लू महतो ने कहा कि यह गहन जांच का विषय है। अतः मामले की गंभीरता को ध्यान में रखकर उक्त ऑडियो क्लिप की फोरेंसिक एवं उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!