2 दोस्तों के बीच खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, फिर एक ने दूसरे को उतार दिया मौत के घाट

Edited By Khushi, Updated: 31 Mar, 2023 03:35 PM

dispute between 2 friends over cooking then one

झारखंड की राजधानी रांची से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 2 दोस्तों के बीच खाना बनाने को लेकर मामूली विवाद हो गया, जिसके बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 2 दोस्तों के बीच खाना बनाने को लेकर मामूली विवाद हो गया, जिसके बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- घोर कलयुग: 70 वर्षीय दृष्टिबाधित बुजुर्ग महिला से पूर्व मकान मालिक ने किया दुष्कर्म

दोस्त बना दोस्त का कातिल

मामला जिले से सटे ओरमांझी थाना क्षेत्र के इरबा के हैदरनगर मोहल्ला में स्थित एक खटाल का है। यहां 2 जिगरी दोस्तों के बीच खाना बनाने को लेकर मामूली विवाद हो गया। देखते-देखते दोनों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान नशे में धुत बिहार के पटना जिले के रहने वाले 25 वर्षीय विक्की कुमार यादव ने लात- घूसों और डंडों से पीट-पीटकर 32 वर्षीय मोहन यादव नामक अपने दोस्त की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी विक्की यादव रात भर मृतक मोहन के शव के साथ सोया। अगले दिन सुबह मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को हत्याकांड मामले की सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- घर में ‘बीफ' मिलने के बाद भीड़ ने किया पथराव, 3 पुलिसकर्मी सहित 6 लोग घायल

परिजनों ने की आरोपी को कठोर सजा देने की मांग

बताया जा रहा है कि जिस दोस्त ने मोहन की जान ले ली, उसे वो कुछ दिन पहले ही पटना से काम दिलवाने के लिए रांची के ओरमांझी लेकर आया था, दोनों राजधानी के बूटी मोर स्थित एक किराए के मकान में रहते थे। वहीं, मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन आरोपी विक्की यादव को कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!