गैंगस्टर प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय व कृष्णा अग्रवाल को दी धमकी, कहा- मुझसे तुम्हें कोई नहीं बचा पायेगा

Edited By Khushi, Updated: 31 Mar, 2024 04:02 PM

gangster prince khan threatened mla saryu rai and krishna aggarwal

जमशेदपुर पूर्वी सीट के विधायक सरयू राय और उनके करीबी व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल को गैंगस्टर प्रिंस खान ने आडियो जारी कर धमकी दी है

Ranchi: जमशेदपुर पूर्वी सीट के विधायक सरयू राय और उनके करीबी व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल को गैंगस्टर प्रिंस खान ने आडियो जारी कर धमकी दी है, जिसके बाद भाजमो के केंद्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने एक बयान जारी कर कहा है कि इस आडियो की जांच होनी चाहिए और इसपर कार्रवाई होनी चाहिए। दरअसल, सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में एक शख्स विधायक सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को धमकी दे रहा है। कहा जा रहा है कि इस ऑडियो में जो शख्स धमकी दे रहा है, वह धनबाद का कुख्यात अपराधी प्रिंस खान है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

इस ऑडियो में शख्स कह रहा है, “सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल जो चूल्हा पर राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं, मेरा नाम लेकर, मेरा चूल्हा पर सिर्फ रक्त नीति की रोटी सेंकी जाती है, राजनीति की नहीं। तुम लोगों को राजनीति करनी है, तो अपनी पार्टी का मुद्दा उठाकर करो, मुझे बीच में मत लाना, नहीं तो तुम लोगों के सिर में जो बाल बचा है…, सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल दोनों का सिर से बाल उखाड़ देंगे। ढुल्लू को टिकट मिल गया, तुम लोगों को गम इस बात का है। ऑडियो में शख्स कह रहा है, तुम लोगों की औकात है प्रिंस खान को रोक देगा? प्रिंस खान को सिर्फ प्रिंस खान रोकता है। मुझसे तुम्हें कोई नहीं बचा पायेगा। इसके बाद भाजमो के केंद्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने एक बयान जारी कर कहा है कि इस आडियो की जांच होनी चाहिए और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। धर्मेंद्र तिवारी ने अपने बयान में सरयू राय और व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने प्रदेश की सरकार से इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर ऐसी शक्तियों को रोकने की मांग की है।

विधायक सरयू राय ने धनबाद एसएसपी को मोबाइल पर संदेश भेजते हुए आग्रह किया है कि वे कृप्या आवाज की पहचान कर कार्रवाई करें। इस मामले में धनबाद के एसएसपी एचपी जनार्दनन ने बताया कि इस मामले की कोई शिकायत मौखिक या लिखित उनसे किसी ने नहीं की है। इंटरनेट मीडिया से जानकारी मिली है। उसकी जांच होगी। वहीं, गौरतलब है कि कुख्यात प्रिंस खान लगभग 1 साल से झारखंड पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए उस पर 30 लाख रुपये के इनाम की घोषणा कर रखी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!