आदित्य विक्रम जायसवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक, इन समस्याओं पर किया गया विचार विमर्श

Edited By Diksha kanojia, Updated: 24 Jun, 2021 06:05 PM

jharkhand pradesh professional congress committee meeting concluded

इस अवसर पर बोकारो जिला प्रोफेशनल कांग्रेस के कोडिर्नेटर कन्हैया पांडेय, रामदयाल सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे। बैठक में झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि कोरोना वायरस का फैलाव का रफ्तार धीमी हुई है,...

रांचीः झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल की अध्यक्षता में गुरुवार को कांग्रेस भवन में एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। इसमें मुख्य रूप से संगठन की मजबूती, विस्तार एवं कोविड महामारी और मॉनसून से रांची के वाडरं में उत्पन्न जनसमस्याओं की समाधान पर विस्तार पूर्वक विचार-विमर्श किया गया तथा रूप-रेखा तय की गई।

इस अवसर पर बोकारो जिला प्रोफेशनल कांग्रेस के कोडिर्नेटर कन्हैया पांडेय, रामदयाल सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे। बैठक में झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि कोरोना वायरस का फैलाव का रफ्तार धीमी हुई है, राज्य सरकार भी सभी के जीवन जीविका को लेकर चिंतित है और धीरे-धीरे कुछ पाबंदियों पर छूट दे रही है। वहीं कोविड व मॉनसून के आगमन से रांची शहर के वाडर में जनसमस्या काफी बढ़ी है। मौजूदा स्थिति में पानी, साफ-सफाई, नियमित कचड़ों का उठाव, नाली, सड़क, स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था दुरूस्त नहीं होने के कारण आमजनों को काफी परेशानी हो रही हैं।

जायसवाल ने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस जन समस्याओं को लेकर नगर निगम के अंतर्गत सभी वाडरं का भ्रमण कर आमजनता से मौजूदा समस्याओं से अवगत होंगे तथा उन सभी समस्याओं के निदान को लेकर नगर निगम आयुक्त से मिलकर मजबूती से बात रखेंगे। जायसवाल ने संगठनात्मक पहलू को रखते हुए कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस प्रदेश एवं जिला में मजबूती के लिए जल्द कार्यक्रम की रूप-रेखा तय करेगी।

कोरोना गाइडलाइन के तहत प्रदेश एवं जिलों में मिलन समारोह, गोष्ठी, छोटी-छोटी बैठकें आयोजित कर पार्टी की जनाधार बढाने का कार्य करेगी। इसके साथ ही जनसेवा के क्षेत्र में प्रोफेशनल कांग्रेस अपनी योगदान सुनिश्चित कर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से भी आमलोगों को लाभान्वित करने का भी कार्य करेगी। बैठक में मुख्य रूप से अमरजीत सिंह, सुरज झा, गौरव आनंद, पुनित कुमार, दामोदर प्रसाद, पप्पु सिंह आदि प्रमुख मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!