झारखंड में JJMP उग्रवादियों ने अपने ही पूर्व साथी पर बरसाई गोलियां, पत्नी और बेटी की मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 30 Mar, 2022 10:26 AM

jjmp militants fired bullets at their own ex colleague in jharkhand

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर थाना अंतर्गत जनावल गांव के समीप कंचन मोड़ के पास सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने अपने परिवार के साथ से जनावल गांव लौट रहे अमरदीप लकड़ा और उसके परिवार पर गोलियों की बौछार कर जानलेवा हमला किया।

 

गुमलाः झारखंड के गुमला जिले में उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के हथियारबंद दस्ते ने अपने पूर्व साथी अमरदीप लकड़ा और उसके परिवार पर हमला किया। उग्रवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में जेजेएमपी का पूर्व सदस्य अमरजीत की पत्नी और उसकी 3 साल की मासूम बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल अमरजीत वहां से भाग निकला। वहीं उसका बेटा घटनास्थल पर कल रातभर अपनी मां और बहन की लाश के पास बैठ कर रोता रहा।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर थाना अंतर्गत जनावल गांव के समीप कंचन मोड़ के पास सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने अपने परिवार के साथ से जनावल गांव लौट रहे अमरदीप लकड़ा और उसके परिवार पर गोलियों की बौछार कर जानलेवा हमला किया। इस हमले में अमरदीप घायल हो गया जबकि उसकी पत्नी नीति कुजूर व 3 वर्षीय पुत्री अनन्या कुजुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसका पांच वर्षीय पुत्र अनुज कुजूर सुरक्षित बच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। अमरदीप को घायल अवस्था में उसके घर से ही बरामद करने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि अमरदीप लकड़ा पूर्व में उग्रवादी संगठन जेजेएमपी का सदस्य था। इसलिए यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस पर जानलेवा हमला किस संगठन के द्वारा किया गया है। पुलिस अधीक्षक एहतेशाम बकारीब ने आज कहा कि अभी जांच की जा रही है। जब तक खुलासा नहीं होता है कि किस संगठन के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है, कुछ कहना जल्दबाजी होगी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। हालांकि पुलिस मामले का जल्द उछ्वेदन करने का दावा कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!