धूमधाम से मनाया गया LJP का 23वां स्थापना दिवस समारोह, रामविलास की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

Edited By Nitika, Updated: 29 Nov, 2022 02:49 PM

ljp 23rd foundation day celebration celebrated with pomp

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का 23वां स्थापना दिवस समारोह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान के नेतृत्व में यहां प्रदेश कार्यालय में स्वर्गीय रामविलास पासवान के चित्र पर माल्यार्पण कर धूमधाम से मनाया गया।

 

रांचीः लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का 23वां स्थापना दिवस समारोह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान के नेतृत्व में यहां प्रदेश कार्यालय में स्वर्गीय रामविलास पासवान के चित्र पर माल्यार्पण कर धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष प्रधान ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान के बताए रास्ते पर चलकर ही हम बेहतर समाज को बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान गरीब, दलित, पीड़ितों और वंचित लोगों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते थे और उन्हीं के नक्शे कदम पर हम लोग भी गरीब, दलित, पीड़ित और वंचित लोगों को हराकर संभव मदद करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने पासवान के गुणों की चर्चा करते हुए कहा कि आज पार्टी ने एक नया मुकाम हासिल किया है और चिराग पासवान के कुशल नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को छूएगा।

वहीं इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव शिवजी कुमार, प्रदेश कोषाध्यक्ष राजेश रंजन वर्मा, प्रदेश सचिव संदीप कुमार द्विवेदी, रांची जिला अध्यक्ष दिनेश सोनी, रांची जिला कोषा अध्यक्ष आनंद वर्मा, शिवजी तिवारी, राकेश सिंह, प्रभुनाथ सिंह, डॉक्टर सुभाष, सुबोध वर्मा, मनोज मिर्धा, बालचंद वर्मा, गोलू मुंडा, रोहित कुमार, रंजीत मिर्धा, टिंकू कुमार, पवन समेत कई सदस्य उपस्थित थे।
 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!