रामगढ़ में नहाने के लिए तालाब में उतरे इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्र, डूबने से मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 08 May, 2022 07:01 PM

three students die by drowning

पुलिस ने बताया कि तीनों छात्र गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। छात्रों को तैरना नहीं आता था इसलिए पानी अधिक होने की वजह से सभी डूब गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रजरप्पा पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को...

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ जिले के चितरपुर स्थित रामगढ़ - बोकारो मुख्य मार्ग के मुरुबंदा गांव के निकट रविवार को तालाब में डूबने से इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि तीनों छात्र गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। छात्रों को तैरना नहीं आता था इसलिए पानी अधिक होने की वजह से सभी डूब गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रजरप्पा पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है। इधर, छात्रों के डूबने की खबर मिलते ही आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तालाब से निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन काफी देर हो चुकी थी।

इस दौरान देखते ही देखते तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। करीब आधा घंटा तक रामगढ़ - बोकारो मुख्यमार्ग पर आवागमन ठप रहा। वाहनों की लंबी कतार लग गई। रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकाला। मृतकों की पहचान बोकारो के अंकित कुमार, गिरिडीह के अभिषेक कुमार और धनबाद के कतरास के रोहन मालाकार के रूप में हुई है। तीनों इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा में अध्ययनरत थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!