Bihar Politics: "बंगाल में लोकतंत्र हो गया है समाप्त", ED पर हुए हमले को लेकर ममता बनर्जी पर भड़के गिरिराज सिंह

Edited By Swati Sharma, Updated: 07 Jan, 2024 01:05 PM

giriraj singh angry at mamata banerjee over the attack on ed

पश्चिम बंगाल में छापेमारी करने गई ईडी और सीआरपीएफ की टीम पर शुक्रवार को भीड़ ने हमला किया था। वहीं, ईडी की टीम पर हुए हमले के बाद देश की सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र समाप्त हो गया है।...

बेगुसराय: पश्चिम बंगाल में छापेमारी करने गई ईडी और सीआरपीएफ की टीम पर शुक्रवार को भीड़ ने हमला किया था। वहीं, ईडी की टीम पर हुए हमले के बाद देश की सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र समाप्त हो गया है। ममता बनर्जी बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाने पर लगी हुई हैं।

"देश में लोकतंत्र को बचाना है तो..."
गिरिराज सिंह ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकतांत्रिक नहीं होकर तानाशाह की भूमिका में हैं। वे समझती हैं कि बंगाल भारत से कटा हुआ है और किम जोंग की तरह काम करती हैं। बंगाल में संघीय ढांचा समाप्त हो गया है। देश में लोकतंत्र को बचाना है तो ममता बनर्जी की सरकार को खत्म करना पड़ेगा।

बता दें कि शुक्रवार को राशन वितरण घोटाला केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर छापे के लिए पहुंची थी, जहां 200 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने ईडी के अफसरों और सी आई एस एफ के जवानों को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया।





 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!