तेजस्वी के वायरल वीडियो पर गिरिराज सिंह का हमला, कहा- "अगर तेजस्वी सरकार में आ जाते तो बिहार में फिर आ जाता जंगलराज"

Edited By Swati Sharma, Updated: 01 Mar, 2024 01:22 PM

giriraj singh s attack on tejashwi s viral video

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव के वायरल वीडियो को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की सत्ता चली गई है, लेकिन मद अभी भी नहीं गया...

पटनाः केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव के वायरल वीडियो को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की सत्ता चली गई है, लेकिन मद अभी भी नहीं गया है।

दरअसल, बांका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि पंजाब केसरी समूह नहीं करता है। ये वीडियो तेजस्वी यादव के बस के अंदर की है। बस के अंदर भीड़ को हटाने को लेकर बातचीत हो रही है और कहा जा रहा है कि गाड़ी बढ़ाओ न यार..दो-चार को गिरने दो। दावा किया जा रहा है कि यह आवाज तेजस्वी यादव की है। वहीं, वायरल वीडियो सामने आने के बाद गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव की सत्ता चली गई है, लेकिन मद अभी भी नहीं गया है, जिस वजह से सत्ता के लिए वह अपने कार्यकर्ताओं को कुचलने तक की बात कह रहे हैं।

"अगर तेजस्वी सरकार में आ जाते तो बिहार में फिर जंगल राज टू होता"
गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर तेजस्वी सरकार में आ जाते तो बिहार में फिर जंगल राज टू होता... जंगल राज 3 होता... इसका कोई अनुमान नहीं लग सकता, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। कार्यकर्ताओं को या कोई भीड़ को कुचल देना या दूसरे राजनीतिक दल के प्रचार गाड़ी को क्षतिग्रस्त करना यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "...जिन लोगों ने 75 सालों तक गरीब लोगों की तरफ देखा नहीं, पानी नहीं पहुंचाया, गैस नहीं पहुंचाई... उन लोगों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुविधाएं पहुंचाईं। अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनती है तो राम राज्य ही होगा।"

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!