"दीदी को बहुत अच्छे से पता है कि इंडी अलायंस की हार सुनिश्चित है", ममता बनर्जी के बयान पर बोले मंत्री मंगल पांडेय

Edited By Ramanjot, Updated: 16 May, 2024 03:04 PM

minister mangal pandey spoke on mamta banerjee s statement

मंगल पांडेय ने आगे कहा कि जनता को मालूम है बंगाल में लड़ाई और दिल्ली में मलाई कैसे चल सकता है। बंगाल की जनता इतनी नासमझ थोड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि बीजेपी को 30 से अधिक सीटों पर जीत दिलाएगी और ममता बनर्जी अच्छे...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): ममता बनर्जी के बयान पर बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि ममता दीदी को बहुत अच्छे से पता लग गया है कि इंडी अलायंस की सरकार नहीं बनने वाली। इसीलिए वह समर्थन देने की बात कर रही हैं। जब चुनाव शुरू हुआ इंडी गठबंधन बना तब ममता दीदी कहती थी हम साथ साथ हैं, फिर बंगाल के चुनाव में अलग क्यों हो गई। 

बंगाल में लड़ाई और दिल्ली में मलाई कैसे चल सकता हैः मंगल पांडेय
मंगल पांडेय ने आगे कहा कि जनता को मालूम है बंगाल में लड़ाई और दिल्ली में मलाई कैसे चल सकता है। बंगाल की जनता इतनी नासमझ थोड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि बीजेपी को 30 से अधिक सीटों पर जीत दिलाएगी और ममता बनर्जी अच्छे से जान गई है की उनकी हार सुनिश्चित है और इंडिया अलायंस की भी हार सुनिश्चित है और तालमेल की कोई संभावना बनी रहे इसीलिए ऐसा बयान दे रही हैं। लेकिन यह नहीं चल सकता। 

INDIA ब्लॉक की सरकार बनती है तो TMC बाहर से देगी समर्थन: ममता बनर्जी
बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि केंद्र में INDIA ब्लॉक की सरकार बनती है तो उनकी पार्टी बाहर से समर्थन देगी। इससे पहले ममता ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में कोई इंडिया ब्लॉक नहीं है। मैंने विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यहां तक ​​कि गठबंधन का नाम भी मेरे द्वारा दिया गया, लेकिन यहां पश्चिम बंगाल में सीपीआई (एम) और कांग्रेस बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। 

वहीं तेजस्वी यादव के बयान कि भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है, पर मंगल पांडेय ने कहा कि उनके परिवार और उनके माता-पिता की मार बिहार की जनता ने जो झेली है अब अगली पीढ़ी आ गई है और उस मार से बिहार उभरा नहीं है। जमीन और मकान बेरोजगारी दूर करने के लिए नौकरी के नाम पर लिया है उसका मुकदमा वह लोग लड़ ही रहे हैं। अभी बेल पर हैं। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!