बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, बक्सर में कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंटी मगध एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री

Edited By Swati Sharma, Updated: 08 Sep, 2024 02:34 PM

magadh express split into two parts due to coupling breakage in bihar

बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास आज यानी रविवार को इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस की कपलिंग टूट गई, जिससे ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि घटना में कोई जान माल के नुकसान की...

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास आज यानी रविवार को इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस की कपलिंग टूट गई, जिससे ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि घटना में कोई जान माल के नुकसान की खबर नहीं है।

तेज झटके के साथ ट्रेन रुकी
जानकारी के मुताबिक, डुमरांव और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच धरौली हॉल्ट के समीप कपलिंग टूटने से मगध एक्सप्रेस दो टुकड़ों में बंट गई है और तेज झटके के साथ ट्रेन रुक गई। वहीं, इस हादसे के बाद से रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया है। इसके बाद घटना की जानकारी बक्सर रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों को दी गई।

PunjabKesari

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है। डुमरांव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया, "कपलिंग के कारण ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। यह जांच का विषय है कि कपलिंग क्यों टूटी।" हालांकि, इस दौरान राहत की बात यह है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!