नालंदा में बदमाशों ने Journalist को मारी गोली... पटना के हायर सेंटर रेफर, घटना के बाद पत्रकारों में रोष

Edited By Nitika, Updated: 18 Mar, 2024 11:23 AM

miscreants shot journalist in nalanda

बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों ने रविवार की शाम पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इस दौरान आनन-फानन में जख्मी पत्रकार को पटना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों ने रविवार की शाम पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इस दौरान आनन-फानन में जख्मी पत्रकार को पटना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं घटना के बाद जिले के पत्रकारों में रोष देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, मामला नालंदा एवं दीपनगर थाना क्षेत्र के बॉर्डर इलाके का है, जहां पर दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ राजगीर से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी बीच नालंदा थाना एवं दीपनगर थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मार दी गई। वहीं आनन फानन में जख्मी हालत में दीपक विश्वकर्मा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्राथमिक उपचार के उपरान्त सदर अस्पताल से भी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अशोक मिश्रा सदर स्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी अनुसंधान में पुलिस जुट गई है। एसपी का कहना है कि जख्मी हालत में रहने के कारण पीड़ित कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!