​Munger Crime: कार सवार दो युवकों को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दोनों की मौत: पान मसाला खाने रुके थे

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 Jul, 2024 02:24 PM

two youths shot dead in munger

बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना...

मुंगेर: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

लोगों ने प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र एनएच 333 बी बांक मोड़ के निकट स्थित संगीता होटल के सामने  की है। मृतकों की पहचान जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर मोहल्ला निवासी चंदन कुमार और मनजीत मंडल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह दोनों युवक होटल पर गुटखा खाने के लिए रुके थे। वे कार के अंदर ही थे, तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। वहीं, घटना के विरोध में परिजन सड़क पर उतर आए। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत करवाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से 12 खोखे बरामद किए हैं। वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।






 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!