"नीतीश को कौन दबा सकता है?", JDU MLC बोले- विरोधियों को नहीं पता कि उनका राजनीतिक रक्तचाप कैसा होता है

Edited By Swati Sharma, Updated: 19 Mar, 2024 10:46 AM

who can suppress nitish

जदयू एमएलसी सह मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने एक बार फिर महागठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कौन दबा सकता है? विरोधियों को नहीं पता है क्या कि नीतीश कुमार का राजनीतिक रक्तचाप कैसा होता है। महागठबंधन के...

पटनाः जदयू एमएलसी सह मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने एक बार फिर महागठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कौन दबा सकता है? विरोधियों को नहीं पता है क्या कि नीतीश कुमार का राजनीतिक रक्तचाप कैसा होता है। महागठबंधन के नेताओं को एहसास होगा कि कैसे सत्ता से पवेलियन का रास्ता पकड़वाया जाता है।

"नीतीश कुमार ने सभी का किया सम्मान"
वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में एनडीए में सीट बंटवारा हो गया है, लेकिन इसमें पशुपति पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली है। इस पर नीरज कुमार ने कहा कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व घटक दलों से संवाद कर रहा था इसमें जदयू की कोई भूमिका नहीं थी। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने चिराग पासवान के साथ मिलकर फैसला लिया। पशुपति कुमार पारस का क्या फैसला है वे किधर जा रहे हैं वे वही बता सकते हैं। नीतीश कुमार ने सभी का सम्मान किया है। यह भाजपा और पशुपति कुमार पारस के बीच का मुद्दा है। दरअसल, राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार को इस बार भाजपा ने छोटे भाई की भूमिका दी है और दबाव की राजनीति को समाप्त किया है। महागठबंधन की 1-2 दिन में सीट बंटवारे की जानकारी आ जाएगी। आंतरिक तौर पर महागठबंधन में हर काम मजबूती से चल रहा है।

गौरतलब हो कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में बिहार की सीटों का बंटवारा हो चुका है। इसमें भाजपा 17 सीटों पर, जनता दल यूनाइटेड 16 सीटों पर, लोक जनशक्ति पार्टी पांच सीटों पर, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा एस सीट पर और राष्ट्रीय लोक मोर्चा भी एक सीट पर चुनाव लड़ेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!