भागलपुर में बवाल के बाद JDU विधायक की CM नीतीश से मांग- नवगछिया SP को हटाएं..नहीं तो दे दूंगा इस्तीफा

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Feb, 2024 11:06 AM

after the uproar in bhagalpur jdu mla demands from cm nitish

गोपाल मंडल ने साफ तौर पर कहा कि नवगछिया एसपी पूरन झा के आने से नवगछिया का माहौल काफी बिगड़ गया है, वह सिर्फ तहसीलदारी करने का काम करते हैं और ब्राह्मणों का पक्ष लेते हैं। उन्होंने कहा एक महिला को पांच युवक मिलकर बलात्कार कर कंठ दबा कर उसे मौत के घाट...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में नवगछिया स्थित रंगरा में एक महिला की लाश मिलने पर अफरा-तफरी मच गई। आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने पुलिस जीप को आग के हवाले करते हुए फायरिंग और पत्थर बाजी शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान रिपोर्टिंग करने पहुंचे कई पत्रकार जख्मी भी हो गए। वहीं इस घटना को लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी पुरण झा पर जमकर हमला बोला है। 

PunjabKesari

गोपाल मंडल ने साफ तौर पर कहा कि नवगछिया एसपी पूरन झा के आने से नवगछिया का माहौल काफी बिगड़ गया है, वह सिर्फ तहसीलदारी करने का काम करते हैं और ब्राह्मणों का पक्ष लेते हैं। उन्होंने कहा एक महिला को पांच युवक मिलकर बलात्कार कर कंठ दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया फिर भी पूरन झा इस पर एक्शन नहीं ले रहे हैं, वह सिर्फ ब्राह्मण समाज के लफंगा युवाओं का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं। जेडीयू विधायक ने कहा कि नवगछिया एसपी लड़कीबाज है और दारू भी पीता है। उनका काम है सिर्फ लूटना तहसीलदारी करना, हर भट्टे पर दुकान में जाकर दौरा करना और उगाही करना। 

PunjabKesari

इसके साथ ही विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकी देते हुए नवगछिया एसपी पूरण झा को हटाने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि अगर नवगछिया एसपी पुराण झा को नहीं हटाया गया तो मैं खुद जदयू से इस्तीफा दे दूंगा। गोपाल मंडल ने कहा एसपी जातपात की राजनीति कर आरोपियों को बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे डीजीपी फेल हैं। भट्टी साहब को पुलिस पर नकेल कसने के लिए लाया गया है लेकिन उल्टा ही हो रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!