क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के कारण रातों रात करोड़पति बना बिहार का सौरभ, ऐसे बदली किस्मत

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Sep, 2022 01:47 PM

bihar s saurabh became a millionaire overnight

ऑनलाइन क्रिकेट गेम में लाखों रुपए जीतने वाला सौरभ कुमार आरा जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव का निवासी है और ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है। क्रिकेट में दिलचस्पी होने के कारण वह साल 2019 से क्रिकेट गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर किस्मत आजमा रहा था। इस...

पटनाः बिहार में छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने वाला सौरभ रातों-रात करोड़पति बन गया है। जब सौरभ बैंक अकाउंट में अचानक 70 लाख रुपए क्रेडिट हुए तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा। उसकी सफलता के पीछे की वजह भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या रहे। दरअसल, सौरभ लंबे समय से ऑनलाइन क्रिकेट गेम में टीम बनाकर पैसा लगा रहा था।

लंबे समय से किस्मत आजमा रहा था सौरभ
ऑनलाइन क्रिकेट गेम में लाखों रुपए जीतने वाला सौरभ कुमार आरा जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव का निवासी है और ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है। क्रिकेट में दिलचस्पी होने के कारण वह साल 2019 से क्रिकेट गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर किस्मत आजमा रहा था। इस दौरान उसने हजारों रुपए जीते और हारे। इसी तरह उसने भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच में भी टीम बनाई, जिसके सौरभ किस्मत बदल डाली। सौरभ ने बताया कि उसने मंगलवार शाम भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी20 सीरीज के मैच में भारत टीम के खिलाड़ी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल एवं गेंदबाज उमेश यादव और ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी विकेटकीपर एम. एस स्मिथ, टी डेविड, सी ग्रीन, गेंदबाज जे हेजली ऑड और नाथन इल्स के बेहतर प्रदर्शन पर अपनी किस्मत आजमाई थी।

इस नाम से बनाई है यूजर आईडी
वहीं मैच के दौरान भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। जैसे ही मैच खत्म हुआ सौरभ को एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया। इसके बाद सौरभ ने अपना अकाउंट चैक किया तो करीब 70 लाख रुपए आ चुके थे। करीब 30 लाख रुपए टैक्स के रूप में काटे गए। बता दें कि सौरभ कुमार ने गेमिंग एप पर "जय कंस ब्रह्म बाबा" के नाम से अपनी यूजर आईडी बनाई हुई है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!