इंटर्नशिप करने आई लॉ स्टूडेंट के साथ सीनियर एडवोकेट ने की रेप करने की कोशिश, बोला- गुरु दक्षिणा है

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 Dec, 2022 11:13 AM

senior advocate tries to rape law student who came for internship

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके का है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ सीनियर एडवोकेट निरंजन कुमार के पास इंटर्नशिप करने आई हुई थी। बीते शुक्रवार को इंटर्नशिप का आखिरी दिन था।...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक सीनियर एडवोकेट पर लॉ की एक स्टूडेंट ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि सीनियर एडवोकेट निरंजन कुमार ने उससे जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने छात्रा के बयान पर प्राथमिकी कर ली है और निरंजन कुमार को हिरासत में ले लिया है।

इंटर्नशिप करने आई हुई थी पीड़िता
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके का है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ सीनियर एडवोकेट निरंजन कुमार के पास इंटर्नशिप करने आई हुई थी। बीते शुक्रवार को इंटर्नशिप का आखिरी दिन था। सुबह ही निरंजन कुमार ने कॉल किया और जल्दी ऑफिस आने को कहा था। पीड़िता ऑफिस आ गई तो थोड़ी ही देर बाद निरंजन कुमार ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद बगल के कमरे की तरफ ले जाने लगा। जब पीड़िता डर गई तो एडवोकेट ने कहा - डरो मत, यही गुरु दक्षिणा है। इतना ही नहीं जब वहां से भागने लगी तो उसके कपड़े तक खींचने की कोशिश हुई। इसके बाद लड़की घबराकर नीचे भाग गई और इमरजेंसी रेस्पॉन्स सपोर्ट सिस्टम के नंबर 112 पर कॉल कर सूचना दी।

PunjabKesari

सीनियर एडवोकेट गिरफ्तार
वहीं इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीनियर एडवोकेट को अपने कब्जे में लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। मामले में पुलिस शनिवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करवाएगी। बता दें कि जैसे ही मामले की जानकारी पीड़ित स्टूडेंट के दोस्तों को मिली। कॉलेज के कई स्टूडेंट्स एनर्जी पार्क के पास स्थित अपार्टमेंट के पास पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस वहां आई और छात्रों को समझा बुझाकर शांत करवाया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!