'जनता दरबार' आयोजन स्थल के बाहर महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, पति जेल में है बंद

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Apr, 2022 10:08 AM

woman ate poisonous substance outside  janata darbar  venue

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘घटना सोमवार शाम को हुई, तब तक ‘‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यकम'''' समाप्त हो चुका था। पटना के नौबतपुर की रहने वाली महिला का वैवाहिक विवाद चल रहा था और उसका पति जेल में बंद है।''''...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यकम'' के आयोजन स्थल के बाहर एक महिला ने सोमवार को कथित तौर पर कुछ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘घटना सोमवार शाम को हुई, तब तक ‘‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यकम'' समाप्त हो चुका था। पटना के नौबतपुर की रहने वाली महिला का वैवाहिक विवाद चल रहा था और उसका पति जेल में बंद है।'' उन्होंने कहा, ‘‘महिला शाम को आयोजन स्थल वाले स्थान के बाहर कहीं से अचानक पहुंची और वहां तैनात पुलिसकर्मियों की उस पर नजर पड़ती, इससे पहले ही वह जहरीले पदार्थों का सेवन कर चुकी थी। उसे तुरंत पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।

पूरी तरह से जांच और इलाज बाद डॉक्टरों द्वारा महिला को खतरे से बाहर बताए जाने पर उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया।'' मानवजीत ने कहा कि स्थानीय पुलिस महिला और उसके माता-पिता के संपर्क में है और आत्महत्या के प्रयास की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!