Tejashwi Yadav की मांग- देश की जनता को गुमराह करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे BJP

Edited By Nitika, Updated: 29 Apr, 2024 09:22 AM

statement of tejashwi

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पिछले दस वर्षों में युवाओं से किए गए खोखले वादों और देश की जनता को गुमराह करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग...

 

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पिछले दस वर्षों में युवाओं से किए गए खोखले वादों और देश की जनता को गुमराह करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।

तेजस्वी यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के सभी शीर्ष नेता मौजूदा लोकसभा चुनाव में अपने प्रचार के दौरान जनहित के वास्तविक मुद्दों पर बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वे सिर्फ ‘मंगलसूत्र' और अन्य मुद्दों के बारे में बात करके लोगों को गुमराह करने और उनका ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, जिनका लोगों से कोई लेना-देना नहीं है।'' वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं को हर साल करोड़ों नौकरियां देने का वादा किया था, लेकिन पिछले दस साल में यह सिर्फ चुनावी जुमला बनकर रह गया। उन्होंने कहा कि मोदी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा करके भी भूल गए और राज्य को विशेष पैकेज भी नहीं दिया।

राजद नेता ने कहा कि भाजपा का चरित्र वास्तविक एवं सार्वजनिक मुद्दों पर बात नहीं करना और अपने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों का ध्यान भटकाना है। भाजपा को दस वर्षों में युवाओं से किए गए खोखले वादों और देश की जनता को गुमराह करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता मौजूदा लोकसभा चुनाव में भाजपा को उन्हें निराश करने के लिए करारा जवाब देगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!