धनबादः मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर हुई कार्रवाई, पुलिस ने 'मुर्गा' बना कर सड़क पर करवाया मार्च

Edited By Diksha kanojia, Updated: 12 May, 2021 02:16 PM

dhanbad action taken on people not wearing masks

मंगलवार को झरिया में ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां जिला प्रशासन के उड़न दस्ते की पूरी टीम ने करीब दर्जन लोगों को बिना मास्क के पकड़ा। इसके बाद पुलिस ने उन्हें उड़नदस्ते में न बिठा कर सभी को लाइन से सड़क पर पहले मुर्गा बनवाया और वैसे ही सड़क पर...

धनबादः कोरोना दिनों दिन विकराल रूप धारण करता जा रहा है। बावजूद इसके लोग इस जानलेवा संक्रमण के प्रति जरा भी गंभीर होते नजर नहीं आ रहे हैं। रोजाना बिना मास्क के सैकड़ों लोग बेधड़क सड़कों पर घूमने निकल रहे हैं। वैसे लोगों को सीधा करने के लिए अब पुलिस भी सख्त रुख अख्तियार कर रही है। सड़क पर बिना मास्क के घूमने वाले वैसे लोगों को अब पुलिस मुर्गा बनवा सड़को पर दौड़ा रही है।

मंगलवार को झरिया में ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां जिला प्रशासन के उड़न दस्ते की पूरी टीम ने करीब दर्जन लोगों को बिना मास्क के पकड़ा। इसके बाद पुलिस ने उन्हें उड़नदस्ते में न बिठा कर सभी को लाइन से सड़क पर पहले मुर्गा बनवाया और वैसे ही सड़क पर उछलते हुए चलाया। जिसके बाद धरे गए सभी लोगों ने पुलिस को यह विश्वास दिलाया कि जबतक कोरोना का संकट रहेगा तब तक वह बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलेंगे। इसके बाद पुलिस ने सभी को हिदायत देकर जाने दिया।

इस दौरान टीम ने शहर में मास्क भी बांटे। उड़न दस्ते टीम के एएसआई संतोष रजक ने कहा प्रशासन ऐसे लोगों को ही कोरोना के प्रति जागरूक करने के मकसद से शहर में उड़नदस्ता चला रखा है, जो सड़क पर बिना मास्क के मटरगस्ती करने वालों को पकड़कर उन्हें छोटी मोटी सजा देकर उन्हें कड़ी हिदायात दिया गया। ये लोग संक्रमण के प्रति जरा भी गंभीर होते नजर नही आ रहे हैं. रोजाना बिना मास्क के सैकड़ो लोग बेधड़क सड़को पर घूमने निकल रहे हैं. वैसे लोगों को सीधा करने के लिए अब पुलिस भी सख्त रुख अख्तियार कर रही है. सड़क पर बिना मास्क के घूमने वाले वैसे लोगों को अब झरिया में पुलिस मुर्गा बनाकर सड़कों पर मेढ़क की चाल चला रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!