लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, देवघर में मौर्य एक्सप्रेस से हजारों रुपए मूल्य की शराब को किया बरामद

Edited By Khushi, Updated: 18 Mar, 2024 02:04 PM

police alert regarding lok sabha elections liquor worth thousands

देवघर के मधुपुर में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए रेल प्रशासन ने रेल खंड में सुरक्षा बढ़ा दिया है।

Deoghar: देवघर के मधुपुर में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए रेल प्रशासन ने रेल खंड में सुरक्षा बढ़ा दिया है। इसी क्रम में बीते रविवार की रात्रि में ट्रेन संख्या 15027 अप मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से मधुपुर जीआरपी के एएसआई साहेब राम के नेतृत्व में हजारों रुपए मूल्य के देशी और विदेशी कैन बियर शराब बरामद किया है।

रेल थाना सब-इंस्पेक्टर बीरबलराम ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की शराब धंधेबाज द्वारा ट्रेन से अवैध रूप से मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से शराब बिहार ले जा रहे हैं। ट्रेन जब मधुपुर पहुंची तो सर्च अभियान के दौरान एएसआई रविंद्र नाथ सिंह, दिवाकर चौधरी, हवलदार तुरंत तिव, आरक्षी दुलाल पांडे, तुलसीदास, रहबर इस्लाम बैग, मुकेश दास के द्वारा ट्रेन की तलाशी ली गई। ट्रेन के एसी A/1 बोगी के बाथरूम में लावारिस अवस्था में थैला और पीठु बैग मिला। उसे रेल थाना लाकर खोला गया, जिसमें 18 पीस 500ML कैन बियर और करीब 31 पीस 300ML का छोटा एवं बड़ा 4 पीस 600 ML देसी शराब की बोतलें मिली, जिसका कुल मूल 5980 बताया गया।

सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बरामद शराब को आवश्यक कार्रवाई हेतु देवघर के उत्पाद विभाग को भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!