गढ़वा में मां सहित 2 बच्चों की निर्मम हत्या, अपराधियों ने घर में घुसकर कुल्हाड़ी से काट डाला

Edited By Diksha kanojia, Updated: 20 Apr, 2021 12:44 PM

ruthless killing of 2 children including mother in garhwa

गढ़वा सदर थाना के प्रभारी राम अवतार राम ने बताया कि मृतकों में सत्यदेव रजक की पत्नी शोभा देवी (30) और उसके दोनों बेटे रंजीत रजक (8) व अभिषेक रजक (6) के शामिल हैं। सभी के शव घर के अलग-अलग कमरों में खून से लथपथ पड़े मिले। उन्होंने बताया कि घटना दोपहर...

 

गढ़वाः झारखंड के गढ़वा थाना क्षेत्र के जाटा गांव के बेल टोला में एक व्यक्ति की पत्नी व दो मासूम बच्चों की उनके घर में अज्ञात अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। गढ़वा सदर थाना के प्रभारी राम अवतार राम ने बताया कि मृतकों में सत्यदेव रजक की पत्नी शोभा देवी (30) और उसके दोनों बेटे रंजीत रजक (8) व अभिषेक रजक (6) के शामिल हैं। सभी के शव घर के अलग-अलग कमरों में खून से लथपथ पड़े मिले। उन्होंने बताया कि घटना दोपहर लगभग बारह बजे से एक बजे के आसपास हुई। लेकिन इसकी जानकारी परिजनों को शाम लगभग 6.30 बजे हुई।

मृतक के पति सत्यदेव रजक उर्फ बबलू रजक ने बताया कि वे लोग जाटा गांव के उच्च विद्यालय के पास नया घर बनाने का काम कर रहे थे। उसकी पत्नी और दोनों बच्चों को छोड़ घर के सभी लोग वहीं गए हुए थे। शाम को जब वे लोग काम से लौटे तो सबसे पहले सत्यदेव की मां दौलतिया देवी ने घर में बहू का शव देखा। जो खून से लथपथ घर के बाहर वाले कमरे में पड़ा हुआ था। वह रोते चिल्लाते हुए जैसे ही अंदर गई तो वहां अपने पोता रंजीव रजक का शव क्षत-विक्षत पड़ा शव देखा। बगल के दूसरे कमरे में छोटे पोते अभिषेक रजक का भी शव खून में लथपथ पड़ा हुआ था। उसने तत्काल गांव के लोगों को आवाज लगाई।

इसके बाद काफी संख्या में वहां ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल गढ़वा थाना को दी। गढ़वा थाने की पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। वारदात को किसने अंजाम दिया इसका पता नहीं चल पाया है। परिजन अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस ने बताया किपरिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है जिससे हत्यारों का पता लगाया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!